लाइव पोस्ट

हैथवे की ब्रॉडबैंड आय ने सितंबर तिमाही में केबल टीवी सब्सक्रिप्शन आय को मात दी

हैथवे की ब्रॉडबैंड आय पहली बार केबल टीवी सब्सक्रिप्शन आय से ज्यादा हो गई है। दूसरी तिमाही में ब्रॉडबैंड आय 120.3 करोड़ रुपए और केबल टीवी सब्सक्रिप्शन आय 110.4 करोड़ रुपए रही है।

सिटी नेटवर्क्स का परिचालन लाभ दूसरी तिमाही में 5% बढ़ा, लगाए इस बार भी 4 लाख एसटीबी

सिटी नेटवर्क्स ने दूसरी तिमाही में अपना परिचालन लाभ 4.85% बढ़ा लिया है। इस दौरान 4 लाख नए सेट-टॉप बॉक्स लगाए हैं जिससे उसका डिजिटल सब्सक्राइबर आधार बढ़कर 87 लाख पर पहुंच गया है। कंपनी की कैरेज़ आय मामूली बढी है, जबकि उसकी एक्टिवेशन आय 4.64% बढ़ गई।

डेन नेटवर्क्स बेच रही है फुटबॉल बिजनेस का अतिरिक्त 25% इक्विटी हिस्सा

डेन नेटवर्क्स अपने फुटबॉल बिजनेस का 25% अतिरिक्त मालिकाना वॉल स्ट्रीट इन्वेस्टमेंट्स कॉर्प को बेच रही है। लेकिन उसने सौदे की रकम का खुलासा नहीं किया है।

एचवीएल ने ₹46.60 करोड़ में बेचे आईएमसीएल के 1.35% शेयर, मूल्यांकन ₹3444 करोड़

हिंदुजा वेंचर्स ने आईएमसीएल के 10 लाख इक्विटी शेयर प्रति शेयर 466 रुपए के भाव से बेचे हैं। इस तरह आईएमसीएल का मूल्यांकन उसने 3444.06 करोड़ रुपए लगाया है। यह सौदा एक बाहरी पक्ष द्वारा किए गए स्वतंत्र मूल्यांकन पर आधारित है।

ब्रॉडकास्टर, एमएसओ डैस के तीसरे चरण में एनालॉग सिग्नल को रोकने पर एकजुट

आईबीएफ और ऑल इंडिया डिजिटल केबल फेडरेशन यह सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय हो गए हैं कि एनालॉग सिग्नल कोर्ट द्वारा निर्धारित अवधि के अनुसार बंद कर दिए जाएं। दोनों ने दिल्ली हाई कोर्ट के ताजा आदेश का स्वागत किया है।

तीसरे चरण का समय बढ़ाने के आठ मामले खारिज, तीन हफ्ते में डैस पर अमल का निर्देश

दिल्ली हाई कोर्ट की एकल पीठ ने डैस के तीसरे चरण को लागू करने का समय बढ़ाने की मांग करते आठ मामलों को खारिज कर दिया है। पीठ ने तीन हफ्ते के भीतर याचिकाकर्ताओं को डैस पर अमल का निर्देश दिया है। वहीं, डैस अधिसूचना को चुनौती देने वाले अन्य मामलों की सुनवाई 23 नवंबर को होगी।

हैथवे ने अपने केबल चैनलों के ब्रांड व कंटेंट को किया एकदम तरोताज़ा

हैथवे केबल एंड डेटाकॉम ने नई पैकेजिंग और ग्राफिक्स के साथ अपने पांच केबल चैनलों को रीब्रांड किया है। इनमें चैनलों के नाम तक बदल दिए गए हैं।

एफआईपीबी ने एक बार फिर टाला यू ब्रॉडबैंड का प्रत्यक्ष विदेशी निवेश का प्रस्ताव

एफआईपीबी ने केबल ब्रॉडबैंड कंपनी यू ब्रॉडबैंड इंडिया के प्रत्यक्ष विदेशी निवेश के प्रस्ताव को एक बार फिर से टाल दिया है। एफआईपीबी की सिफारिशों के आधार पर सरकार ने चार एफडीआई प्रस्तावों को मंज़ूरी दी है।

दिल्ली हाई कोर्ट डैस के तीसरे चरण के मामलों पर 3 नवंबर को करेगा गौर

दिल्ली हाई कोर्ट ने डैस के तीसरे चरण की अधिसूचना व समय सीमा को चुनौती देनेवाले दो मामलों को चीफ जस्टिस रोहिणी जी. और जस्टिस संगीता ढींगरा सहगल की खंडपीठ को ट्रांसफर कर दिया है। डैस के तीसरे चरण की समय सीमा से संबंधित बाकी मामले, जिनमें अधिसूचना को चुनौती नहीं दी गई है, उन पर जस्टिस संजीव सचदेवा 3 नवंबर को सुनवाई करेंगे।

प्रसारण मंत्रालय ने दिए 37 अनंतिम और दो अखिल भारतीय एमएसओ लाइसेंस

प्रसारण मंत्रालय ने 22 अगस्त से 30 सितम्बर के बीच 37 नए अनंतिम एमएसओ लाइसेंस जारी किए है। इससे कुल एमएसओ लाइसेंस की संख्या 1000 को पार कर गई है।