लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

हैथवे ने अपने केबल चैनलों के ब्रांड व कंटेंट को किया एकदम तरोताज़ा

CCCमुंबई: मल्टी-सिस्टम ऑपरेटर (एमएसओ) हैथवे केबल एंड डेटाकॉम ने नई पैकेजिंग और ग्राफिक्स के साथ अपने पांच केबल चैनलों को रीब्रांड किया है।

कंपनी ने अपने हैथवे सीसीसी को ‘सीसीसी’ का नाम दिया है। हैथवे मूवीज़ और हैथवे एंटरटेनमेंट अब एच-फ्लिक्स1 और एच-फ्लिक्स2 हो जाएंगे। H-Flicks_1हैथवे शॉपी को एच-मार्ट का नाम दिया गया है। एच-ट्यूब एक नए रूप-रंग के साथ अपनी पहचान बनाए रखेगा।

सीसीसी एक फिल्म चैनल है जबकि एच-फ्लिक्स1 और एच-फ्लिक्स2 क्षेत्रीय मनोरंजन और फिल्म के चैनल हैं। एच-मार्ट 24 घंटे का शॉपिंग चैनल है। एच-ट्यूब पर यूज़र द्वारा भेजे गए व्यक्तिगत वीडियो का प्रसारण होता है।

H-Flicks_2ये सभी चैनल भारत भर में उपलब्ध हो जाएंगे और फ्लिक्स1 और फ्लिक्स2 विशिष्ट क्षेत्रों के लिए क्षेत्रीय/स्थानीय कंटेंट पेश करेंगे। चैनलों पर सिनेमा, संगीत, आध्यात्मिक और एक उपभोक्ता केंद्रित कंटेंट का नया लाइन-अप होगा।

इस साल अप्रैल में हैथवे ने चार नए चैनल डीजे, लम्हे, होम थिएटर और मराठी टॉकीज़ लॉन्च किए थे। गणपति उत्सव के दौरान डिवाइन भी लॉन्च किया गया था। इस H-Martतरह इनहाउस चैनलों के अपने पोर्टफोलियो को हैथवे ने मज़बूत बनाया है।

चैनल रीब्रांडिंग पर टिप्पणी करते हुए हैथवे केबल एंड डेटाकॉम के वीडियो बिज़नेस के प्रमुख तविंदरजीत सिंह पनेसर ने कहा, “हमारे द्वारा हैथवे चैनलों का एक मज़बूत पोर्टफोलियो बनाने के प्रयासों और इन्हें निरंतर स्ट्रीमलाइन करने में एक और कदम जुड़ गया है। हमारे प्रमुख चैनलों सीसीसी, फ्लिक्स1, फ्लिक्स2, एच-ट्यूब और एच-मार्ट की रीब्रांडिंग सही पोजिशनिंग और जीवंतता के साथ की जा रही है।

H-Tubeहम दृढ़ता से इसे उद्योग में लीक से हटकर अलग बनाने में विश्वास करते हैं और हमारे सब्सक्राइबरों के लिए मूल्य प्रस्ताव का निर्माण करते हैं।”

डिजिटलीकरण और बढ़ती उपभोक्ता मांग के साथ, केबल सेगमेंट लीक से हटकर अलग और पैसा-वसूल कंटेंट उपलब्ध कराने में एक बड़ा अवसर देख रहे हैं। इस रीब्रांड के साथ हैथवे के, अपने कुछ प्रतियोगियों के विपरीत, अब 10 इन हाउस चैनल अपने सब्सक्राइबरों के लिए उपलब्ध है।