लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

एयरटेल डिजिटल टीवी ने मिनिप्लेक्स सेवा की वर्षगांठ पर 50% डिस्काउंट दिया

मुंबई: डीटीएच ऑपरेटर एयरटेल डिजिटल टीवी ने अपनी प्रीमियम मूवी सेवा मिनिप्लेक्स की पहली सालगिरह के मौके पर इसके सब्सक्रिप्शन शुल्क में 50 प्रतिशत डिस्काउंट देने की पेशकश की है। लेकिन जश्न से जुड़ा यह डिस्काउंट सीमित अवधि के लिए ही उपलब्ध है।

फिलहाल एयरटेल डिजिटल टीवी पर इस सेवा का एचडी संस्करण चैनल संख्या 163 और एसडी संस्करण चैनल संख्या 162 पर प्रति माह 60 रुपए के शुल्क पर उपलब्ध है।

S-Sriram-Airtel-Digital-TVयह सेवा शेमारू एंटरटेनमेंट द्वारा चलाई जाती है और इसके अंतर्गत हर हफ्ते एक नई फिल्म का प्रीमियर किया जाता है।

एयरटेल डिजिटल टीवी के सीएमओ एस श्रीराम का कहना है, “एयरटेल डिजिटल टीवी के प्लेटफॉर्म पर मिनिप्लेक्स का लॉन्च हमारे ग्राहकों को ठीक उनके घर में पसंदीदा नए फिल्में उपलब्ध करा देता है। हमारे एक पार्टनर के बतौर, शेमारू एंटरटेनमेंट हमारे मूल्यवान ग्राहकों को स्तरीय मनोरंजन पेश करने की हमारी प्रतिबद्धता में साथ दे रहा है। आज, जब हमारा साथ एक साल का सफर पूरा कर रहा है तो हम आगे उपभोक्ता की खुशी को निरंतर बनाए रखने के लिए तत्पर हैं।”

Hiren-Gadaवहीं, शेमारू एंटरटेनमेंट के निदेशक हीरेन गडा ने कहा, “एक सेवा के रूप में, मिनिप्लेक्स लगातार बढ़ रही है। इस सेवा को ग्राहक का जबरदस्त प्रतिसाद मिला है और हमें लगता है कि उपभोक्ता ने चौबीसों घंटे, सातों दिन अपनी सुविधा के बिना किसी विज्ञापन ब्रेक के फिल्में देखने का आनंद ले रहे हैं। पूरे सप्ताह प्रीमियम फिल्में दिखाने के साथ-साथ हर शुक्रवार को नई फिल्म का प्रीमियर करने का मेल ग्राहकों के अनुभव को और ज्यादा बेहतर बना देता हैं।”