लाइव पोस्ट

डिश टीवी ने जोड़े ज़ी मराठी व बांग्ला और कलर्स मराठी के तीन नए एचडी चैनल

मुंबई: डीटीएच सेवा प्रदाता डिश टीवी ने अपनी पेशकश में तीन नए क्षेत्रीय एचडी चैनल जोड़े हैं। इस कदम का उद्देश्य अधिक क्षेत्रीय एचडी दर्शकों को खींचने का है।

नए जोड़े गए चैनलों में ज़ी मराठी एचडी, ज़ी बांग्ला एचडी और कलर्स मराठी एचडी शामिल हैं।

ये चैनल 28 दिसंबर 2016 तक मुफ्त प्रीव्यू के लिए सब्सक्राइबरों को उपलब्ध होंगे। इस इजाफे के साथ डिश टीवी ने अपने प्लेटफॉर्म पर एचडी चैनलों की कुल संख्या 56 से 59 कर ली है।

डिश टीवी के एचडी बुके में मौजूदा क्षेत्रीय चैनलों में जेमिनी एचडी और तेलुगू में ईटीवी एचडी, सन टीवी एचडी, सन म्यूज़िक एचडी और तमिल में केटीवी एचडी, ज़ी टॉकीज एचडी मराठी में, कलर्स कन्नड़ एचडी कन्नड़ में और कलर्स बांग्ला एचडी बांग्ला में शामिल है।

Arun-Kapoor-1डिश टीवी इंडिया के सीईओ अरुण कपूर ने कहा, “डिश टीवी ने हमेशा मूल्य प्रस्ताव को बढ़ाने का प्रयास किया है और हम अपने सब्सक्राइबरों को बेहतरीन और अधिकतम मनोरंजन उपलब्ध कराने में विश्वास रखते हैं। हमारे दर्शक जो देखना चाहते हैं उन्हे वो कंटेंट उपलब्ध कराकर हमारा प्रयास उनके साथ संबंध बढ़ाने का है। क्षेत्रीय भाषा के कंटेंट पर करारे फोकस के साथ, यह कदम क्षेत्रीय भाषा के सब्सक्राइबरों के साथ दृढ़ता से जुड़ना का है। तीन नए क्षेत्रीय एचडी चैनलों से न केवल एचडी क्षेत्रमें हमारी मौजूदगी मज़बूत होगी, बल्कि हमारी पेशकश में विविधता भी बढ़ेगी।”

इस इजाफे के माध्यम से, डिश टीवी क्षेत्रीय भाषा के ग्राहकों को उनकी पसंद की भाषा में जैसे मराठी और बांग्ला में एचडी टीवी देखने के चयन को प्रोत्साहित करता है। नए चैनल सभी क्षेत्रों में व्यापक दर्शकों को कवर करने में डिश टीवी की प्रतिबद्धता दर्शाते हैं।

डिश टीवी ने एचडी सेशे भी शुरू किए हैं जहां ग्राहकों को उनकी रुचि के अनुसार एचडी सेशे का चयन 75 रुपए की मामूली कीमत पर करने की सुविधा होगी।

Dish-TV-adds-3-new-regional-HD-channels