लाइव पोस्ट

नोटबंदी के माहौल में डिश टीवी पर कोई फर्क नहीं, हुए 65 लाख से ज्यादा ई-पेमेंट

डिश टीवी ने कहा कि नोटबंदी, डिजिटलीकरण के समय पर क्रियान्वयन और जीएसटी आने से पारदर्शिता आएगी और सब के लिए समान स्तर सुनिश्चित होने की उम्मीद की जा सकती है। उसका कहना है कि इसकी ई-पेमेंट व्यवस्था बड़ी कारगर रही है।

टाटा स्काई लॉन्च कर रहा है पंजाबी में सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा

टाटा स्काई एक सब्सक्रिप्शन आधारित पंजाबी क्षेत्रीय सेवा 23 नवंबर से लॉन्च कर रहा है जिसकी कीमत 30 रुपए प्रति माह है।

टाटा एलेक्सी ने इंटरैक्टिव शैक्षिक सेवा देने के लिए टाटा स्काई को पार्टनर बनाया

टाटा एलेक्सी पांचवीं से लेकर आठवीं क्लास के गणित व विज्ञान के विद्यार्थियों के वास्ते इंटरैक्टिव शैक्षिक कंटेंट बनाने के लिए डायरेक्ट-टू-होम ऑपरेटर टाटा स्काई और ऑनलाइन लर्निंग प्लेटफॉर्म टाटा क्लासयेज़ के साथ सहयोग कर रहा है।

रिलायंस डिजिटल टीवी लगातार तीसरी तिमाही नहीं जोड़ पाई कोई नया ग्राहक

रिलायंस डिजिटल टीवी का सब्सक्राइबर आधार लगातार तीसरी तिमाही 50 लाख पर अटका रहा, जबकि एटरटेल डिजिटल, डिश टीवी और वीडियोकॉन डी2एच ने क्रमशः 2.56 लाख, 2.43 लाख और 2.30 लाख सब्सक्राइबर बढ़ाए हैं।

एयरटेल डिजिटल टीवी ने मिनिप्लेक्स सेवा की वर्षगांठ पर 50% डिस्काउंट दिया

एयरटेल डिजिटल टीवी ने अपनी प्रीमियम मूवी सेवा मिनिप्लेक्स की पहली सालगिरह के मौके पर इसके 50% डिस्काउंट देने की पेशकश की है। शेमारू एंटरटेनमेंट द्वारा चलाई जा रही इस सेवा में हर हफ्ते नई फिल्म का प्रीमियर किया जाता है।

डिश के प्रवर्तक ले सकते हैं नई कंपनी में वीडियोकॉन डी2एच प्रवर्तकों का 8-9% हिस्सा

डिश टीवी के प्रवर्तक विलय के बाद बनी कंपनी में अपना स्वामित्व बढ़ाने के लिए वीडियोकॉन डी2एच के मालिकों से 8-9% इक्विटी हिस्सा खरीद सकते हैं। विलय के बाद इस अतिरिक्त खरीद से डिश टीवी वीडियोकॉन लिमिटेड में डिश टीवी के प्रवर्तकों की शेयरधारिता बढ़कर 44-45% हो सकती है।

वीडियोकॉन डी2एच का विलय डिश टीवी के साथ, बनेगी विशाल टीवी वितरण कंपनी

वीडियोकॉन डी2एच का विलय देश की सबसे बड़ी डीटीएच कंपनी डिश टीवी के साथ होने जा रहा है। यह ऐसा बड़ा सौदा है है जो समूचे भारतीय ब्रॉडकास्ट क्षेत्र को प्रभावित कर सकता है। प्रस्तावित विलय के बाद बननेवाली नई कंपनी का नाम डिश टीवी वीडियोकॉन होगा।

बड़े नोट खत्म करने से परेशान ग्राहकों को डिश टीवी ने दी क्रेडिट सुविधा

डिश टीवी ने अपने ग्राहकों के कनेक्शन रिचार्ज के लिए भुगतान की तारीख बढ़ाने का विकल्प दिया है। वो 2000 से ज्यादा डिस्ट्रीब्यूटरों व फ्रेंचाइज़ी और 250,000 डीलरों के माध्यम से परिचालन करता है।

डिश टीवी ने दूसरी तिमाही में शुद्ध स्तर पर जोड़े 2.49 लाख ग्राहक, कुल आधार डेढ़ करोड़ के पार

दूसरी तिमाही में डिश टीवी की एआरपीयू ठीक पिछली तिमाही के 174 रुपए से 6.89% घटकर 162 रुपए पर आ गई। शुद्ध लाभ 40.9 करोड़ रुपए से 71.39% उछलकर 70.1 करोड़ रुपए पर पहुंच गया, जबकि परिचालन लाभ पिछली तिमाही के 264.6 करोड़ रुपए की तुलना में 264.2 करोड़ रुपए पर ठहरा रहा।

टाटा स्काई ने नई पीढ़ी को लुभाने के लिए क्यूयू से प्रीमियम कंटेंट किया हासिल

टाटा स्काई ने टाटा स्काई मोबाइल ऐप्प के माध्यम से अपने सभी सब्सक्राइबरों के लिए वीडियो क्यूरेटर क्यूयू से प्रीमियम कंटेंट हासिल कर लिया है। वह मांग पर कैटलॉग भी पेश कर रहा है। दोनों को आशा है कि प्रीमियम छोटे फॉर्मैट वीडियो पहल की यह साझेदारी लगातार बनी रहेगी।