लाइव पोस्ट

हैदराबाद के लाइकोज़ ने अपने स्पोर्ट्स एप्प के लिए ब्रेकिंग डेटा से पार्टनरशिप की

मुंबई: हैदराबाद से चलाई जा रही फर्म लाइकोज़ ने अपने लाइकोज़ स्पोर्ट्स एप्प के संचालन के लिए ब्रेकिंग डेटा कॉरपोरेशन के साथ एक महत्वपूर्ण साझेदारी समझौते पर दस्तखत किए हैं।

यह मोबाइल एप्लिकेशन अक्टूबर से अमेरिका में लाइकोज़ के यूजर्स को उपलब्ध हो जाएगा। उसके बाद इसे भारत सहित अन्य देशों में उपलब्ध कराया जाएगा।

लाइकोज़ मीडिया के जीएम एडवर्ड नोएल का कहना है, “लाइकोस स्पोर्ट्स एप्प में चयन करने का विकल्प होगा जिसमें प्रोफेशनल खेल, विशेष टीमें, प्रमुख खिलाड़ी, गेम रिपोर्टिंग और संबंधित खबरें शामिल हैं।

हम हर यूज़र की ज़रूरतों को दर्शाते हुए निजीकृत व सामाजिक कमेंटरी प्रदान करने के लिए उत्सुक हैं।”

पार्टनरशिप के हिस्से के तहत लाइकोज़ अपने स्पोर्ट्स एप्लिकेशन सभी स्मार्टफोन और टैबलेट पर पेश कर देगा। यूजर्स की व्यक्तिगत ज़रूरतों के अनुरूप लाइकोज़ स्पोर्ट्स एप्प का एक सरल व समेकित अंदाज़ होगा। लोग इसकी मदद से अपनी पसंद की टीमों व खिलाड़ियों, उनकी उपलब्धियों व संबंधित न्यूज़ को बहुत आसानी से ट्रैक कर सकते हैं।

वहीं, ब्रेकिंग डेटा के सीईओ मार्विन इंगलमैन ने कहा, “ब्रेकिंग डेटा यूजर्स को हर तरफ से घेरे बिना सारे मीडिया फॉर्मैट में समय के साथ चलते हुए जानकारी उपलब्ध कराता है। ब्रेकिंग डेटा लाइकोज़ के यूजर्स को ठीक वो जानकारी उपलब्ध कराने को तत्पर है जो वे चाहते हैं। उन्हें इसके लिए मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी और उन्हें अपने पसंद के खेलों का आनंद बहुत आसानी से मिल जाएगा।”