लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

अमीना शेख ‘इश्क़ गुमशुदा’ के साथ ज़िंदगी चैनल पर वापसी कर रही हैं

मुंबई: अमीना शेख ने ‘मात’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाकर भारतीय टेलिविजन पर अपनी पहचान बना ली है।  अब एक बार फिर वे हिट पाकिस्तानी शो ‘इश्क़ गुमशुदा’ के साथ ज़िंदगी चैनल पर वापसी कर रही हैं। मात में उदार स्वभाव की ऐमन का रोल निभाने के बाद अब वे इश्क़ गुमशुदा में सीधी सादी नेहा के रूप में नजर आएंगी। दर्शकों को अमीना की इन दोनों भूमिकाओं में कुछ समानताएं नजर आएंगी लेकिन साथ ही यह दोनों किरदार एक दूसरे से काफी अलग हैं। इस शो का प्रीमियर 5 सितंबर को होगा जिसका प्रसारण रात 8.00 बजे किया जाएगा।

ज़िंदगी चैनल पर इश्क़ गुमशुदा के प्रीमियर को लेकर रोमांचित इस अवार्ड विजेता पाकिस्तानी-अमेरिकी एक्टर ने बताया, ‘‘इश्क़ गुमशुदा मेरा दूसरा सीरियल है। भारत में इसे दोबारा जीवित होते देखना दिलचस्प अनुभव है। इस ड्रामा में एक सादगी भरी शानदार कहानी है, जिसे हैसम हुसैन ने निर्देशित किया है। इसमें देखने लायक प्रभावी प्रेम त्रिकोण है । मुझे इसमें शानदार कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है क्योंकि मैं उस समय इंडस्ट्री में नई थी। मुझे लगता है कि यह थीम दर्शकों को पसंद आएगी और उन्हें लंबे समय तक याद रहेगी।’’

‘इश्क़ गुमशुदा’ में प्यार और दोस्ती की एक ताजगी भरी कहानी है, जिसमें नेहा के रूप में अमीना हमेशा अपने तो पक्के दोस्तों अली और अलिज़ेह के बीच मुद्दे सुलझाने का काम करती है। नेहा का मानना है कि जो लोग एक दूसरे के लिए बने होते हैं वो एक दूसरे के साथ रहने का रास्ता ढूंढ ही लेते हैं।

ट्यून इन कीजिए ज़िंदगी और टैलेंटेड अमीना शेख से दोबारा मिलिए ‘इश्क़ गुमशुदा’ में, शुरू हो रहा है 5 सितंबर से रात 8.00 बजे आपके टेलिविजन सेट पर!