लाइव पोस्ट

बिग एफएम ने नई टैगलाइन के साथ दिल्ली को रेट्रो स्टेशन के रूप में रीब्रांड किया

मुंबई: अनिल अंबानी के नियंत्रण वाली कंपनी, रिलायंस ब्रॉडकास्ट नेटवर्क के रेडियो बिजनेस, 92.7 बिग एफएम ने दिल्ली के बाज़ार में खुद को रीब्रांड किया है। उसने अपनी पोजिशनिंग ‘रेट्रो-रोमांटिक’ की कर ली है, जबकि टैगलाइन रखी है – सुनते ही प्यार हो जाए।

92.7-BIG-FM-Delhiनई रणनीति का लक्ष्य यह है कि ‘रेट्रो’ और प्रेम के विभिन्न पहलुओं के बीच संतुलन कायम करते हुए शहर की सच्ची भावना को पकड़ा जाए।

रेडियो स्टेशन ने इसके अनुरूप अपने प्रोग्रामिंग लाइन-अप को भी चौकस बनाया है। वो बेहद जीवंत अंदाज़ के रेडियो जॉकी या आरजे ले आया है। दिन की शुरुआत सुबह 7 बजे आरजे अपने ‘मॉर्निंग शो विद देव’ के साथ करेंगे। उसके बाद आरजे सिमरन दोपहर 12 से 2 बजे तक फैशन, गपशप और रोमांस के बारे में एक चुटीला शो प्रस्तुत करेंगी।

शाम का समय आरजे अनंता के नाम है जिनका शो 5 से 9 बजे तक चलेगा। उसके बाद आरजे पल्लवी रात 9 से 11 बजे तक समकालीन प्रेम कहानियों के साथ श्रोताओं को बांधे रखने की कोशिश करेंगी।

Mr.-Ashwin-Padmanabhan-150x150रेडियो स्टेशन की रीब्रांडिंग पर रिलायंस ब्रॉडकास्ट नेटवर्क के सीओओ आश्विन पद्मनाभन का कहना है, “अगर कोई भावना जिसमें उम्र, सामाजिक या भौगोलिक विभेद को पार करते हुए सार्वभौमिक अपील है, तो वो है प्यार। ‘सुनते ही प्यार हो जाए’ का वास्ता प्यार के जश्न से है। रोमांस कालातीत है और 70 से 90 तक दशक के सुंदर संगीत ने इसे खूबसूरती से दर्शाया है। हमारा उद्देश्य ऐसा कंटेंट देना जो स्वभाव से रेट्रो हो और सभी आयु समूहों को अपील करे। हमें विश्वास है कि हमारी नई पहचान का स्वागत किया जाएगा और सभी इसे स्वीकार करेंगे।”