लाइव पोस्ट

एफएम रेडियो तीसरे चरण के दूसरे बैच की नीलामी चौथे दिन भी रही एकदम ठंडी

मुंबई: एफएम रेडियो के तीसरे चरण के दूसरे बैच की ई-नीलामी के प्रति दिलचस्पी काफी घटती जा रही है। इसके अगले दौर में केवल तीन शहरों के लिए बोलियों की रकम में निर्धारित प्रतिशत वृद्धि हुई है। चौथा दिन बीत जाने के बावजूद 92 शहरों में से 89 के लिए कोई भी बोली नहीं लगाई गई है।

अगरतला, आइज़ोल और ईटानगर ही वे तीन शहर हैं जिनके लिए बोलीदाताओं से कुछ प्रतिक्रिया दिखाई है।  अगरतला और ईटानगर, दोनों के लिए अगले दौर की बोली 5 प्रतिशत ऊपर लगी है। इन शहरों ने अपनी एकल फ्रीक्वेंसी के लिए दो बोलीदाताओं को आकर्षित किया। वहीं, आइज़ोल की इकलौती फ्रीक्वेंसी के लिए एक ही बोलीकर्ता ने दिलचस्पी दिखाई तो वहां पहले दौर से बोली की रकम केवल 1 प्रतिशत बढ़ी।

बोली लगाने के 16 दौर बीत जाने पर अगरतला के लिए अनंतिम विजेता मूल्य 32.3 लाख रुपए पर पहुंच गया। यह मूल्य ईटानगर के लिए 26 लाख रुपए और आइजोल के 18.7 लाख रुपए था।

अकोला, झांसी और मुज़फ्फरपुर जैसे अन्य शहर, जिन पर पहले कुछ प्रतिक्रिया मिल रही थी, उन पर चौथे दिन किसी ने भी बोली नहीं लगाई। यहां तक कि एक फ्रीक्वेंसी का सबसे ज्यादा 18 करोड़ रुपए आरक्षित मूल्य रखनेवाले हैदराबाद की तरफ भी किसी ने झांक कर नहीं देखा। इस शहर का अनंतिम विजेता मूल्य 23.43 करोड़ रुपए पर अटका पड़ा रहा।