लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

एचटी मीडिया व डीबी ग्रुप ने एफएम रेडियो में किया विज्ञापन बिक्री गठजोड़

HT-Media-06मुंबई: एफएम रेडियो क्षेत्र में अपनी तरह की पहली व खास साझेदारी में प्रिंट मीडिया कंपनियों एचटी मीडिया और दैनिक भास्कर ग्रुप ने अपने एफएम रेडियो स्टेशनों फीवर एफएम और माई एफएम के विज्ञापन बिक्री के काम को मिलाने का फैसला किया है।

संयुक्त विज्ञापन बिक्री गठजोड़ एक-दूसरे से अलग शहरों में 45 रेडियो स्टेशनों को साझा मंच प्रदान करेगा। इसमें एचटी मीडिया के फीवर एफएम व रेडियो नशा के 15 स्टेशन और डीबी ग्रुप के माई एफएम के 30 स्टेशन शामिल होंगे।

db-corpयह साझेदारी कारोबार में सबसे अच्छी सेवा और विज्ञापनदाताओं के लिए बेहतर मूल्य के साथ, मेट्रो व गैर-मेट्रो बाज़ारों के लिए एक एकल खिड़की समाधान प्रदान करेगी।

दोनों प्रमुख रेडियो नेटवर्क का यह संयुक्त बिक्री गठजोड़ दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, पंजाब, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व हरियाणा के प्रमुख बाज़ारों को कवर करेगा।

यह साझेदारी प्रोग्रामिंग एकीकरण, रचनात्मक समाधान और गैर-म्यूज़िक प्रॉपर्टी के मामले में समान फोकस और दोनों ग्रुप के बीच पिछले बिक्री गठबंधनों की सफलता के बाद की जा रही है।

कंपनियों ने कहा कि अन्य प्रमुख प्रिंट प्रकाशनों के साथ एचटी मीडिया के प्रिंट गठबंधन वनइंडिया की सफलता भी, सही प्रोत्साहन और रेडियो कारोबार में इस तरह के गठबंधन के लिए मान्यता प्रदान करती है।

Harshad Jainइस गठबंधन के बारे में बात करते हुए, एचटी मीडिया के रेडियो और मनोरंजन के सीईओ हर्षद जैन ने कहा, “इस गठबंधन के पीछे की अवधारणा में दोहराव वाली पहुंच न प्रदान करना है। साथ ही राष्ट्रीय और क्षेत्रीय रेडियो विज्ञापनदाता जो नवाचार और रचनात्मकता की तलाश के साथ अलग हटकर दिखना चाहते हैं, उनके लिए एक एकल खिड़की सेवा देना भी उद्देश्य है। हम Harrish-M-Bhatiaउन्हें दो सबसे नवीन और प्रभावी रेडियो नेटवर्क की संयुक्त ताकत के महत्वपूर्ण अनुभव से लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करते हैं।”

माई एफएम के सीईओ हरीश भाटिया ने कहा, “यह गठबंधन सबसे ज़्यादा दर्शकों तक पहुंचने के लिए किया गया है। इस विचारधारा का जन्म हमारे विज्ञापनदाताओं को और भी बेहतर बिक्री और रचनात्मक समाधान प्रदान करने के उद्देश्य से दोनों ग्रुप के सहयोग को साझा करने के कारण हुआ है।”