लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

जागरण की रेडियो शाखा म्यूज़िक ब्रॉडकास्ट ने ₹400 करोड़ के आईपीओ की तैयारी की

jagran

जागरण प्रकाशन ने कहा है कि वो अपनी सब्सिडियरी म्यूज़िक ब्रॉडकास्ट का आईपीओ लाकर 400 करोड़ रुपए जुटाने की योजना बना रही है।

ईएनआईएल का शुद्ध लाभ दूसरी तिमाही में नए चैनलों के लॉन्च के 70.9% गिरा

ईएनआईएल का शुद्ध लाभ चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 70.7% घटकर 7.89 करोड़ रुपए पर आ गया है। इसकी खास वजह नए चैनलों का लॉन्च और मार्केटिंग पर किया गया ज्यादा खर्च है। वही, साल भर पहले टीवी टुडे से खरीदे गए चार स्टेशन अब मुनाफे में आ गए हैं।

एफएम तीसरे चरण के दूसरे बैच की ई-नीलामी को दक्षिणी शहरों से कोई रिस्पांस नहीं

लगभग 70% एफएम ऑपरेटरों के बहिष्कार करने के चलते दूसरे बैच की नीलामी को दक्षिण भारत की कंपनियों से बहुत सुस्त रिस्पांस मिला है। इतने ठंडे रिस्पांस की मुख्य वजह टियर-2 और टियर-3 शहरों के लिए रखे गए ऊंचे आरक्षित मूल्य को बताया जा रहा है।

एफएम रेडियो तीसरे चरण के दूसरे बैच की नीलामी चौथे दिन भी रही एकदम ठंडी

एफएम रेडियो के तीसरे चरण के दूसरे बैच की ई-नीलामी के प्रति दिलचस्पी घटती जा रही है। अगले दौर में केवल तीन शहरों के लिए बोलियों की रकम पहले से बढ़ी है। चौथा दिन बीत जाने के बावजूद 92 शहरों में से 89 के लिए कोई भी बोली नहीं लगाई गई है।

एचटी मीडिया का शुद्ध लाभ 0.8% घटा, प्रिंट में कमज़ोरी से विज्ञापन आय भी घटी

एचटी मीडिया का शुद्ध लाभ 30 सितंबर 2016 को समाप्त तिमाही में 0.8% घट गया है। उसने परिचालन लाभ में इस दौरान जो बढ़त हासिल की, वो नए रेडियो स्टेशनों की ज्यादा अमोर्टिजेशन व ब्याज लागत से बराबर हो गई।

सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने पॉज़िटिव रेडियो का एफएम लाइसेंस निरस्त किया

प्रसारण मंत्रालय ने पॉज़िटिव रेडियो का अगरतला व ईटानगर में निजी एफएम रेडियो ब्रॉडाकास्टिंग चैनल स्थापित करने, बनाए रखने और संचालित करने का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। लाइसेंस रद्द करने का यह आदेश 25 अक्टूबर से प्रभावी हो गया है।

बिग एफएम ने नई टैगलाइन के साथ दिल्ली को रेट्रो स्टेशन के रूप में रीब्रांड किया

अनिल अंबानी के नियंत्रण वाली कंपनी, रिलायंस ब्रॉडकास्ट नेटवर्क के रेडियो बिजनेस, बिग एफएम ने दिल्ली के बाज़ार में खुद को रीब्रांड किया है। उसने अपनी पोजिशनिंग ‘रेट्रो-रोमांटिक’ की कर ली है, जबकि टैगलाइन रखी है – सुनते ही प्यार हो जाए।

रेडियो मिर्ची ने अपने पूरक ब्रांड ‘मिर्ची लव’ के अंतर्गत तीन नए स्टेशन लॉन्च किए

ईएनआईएल ने अहमदाबाद, सूरत व जयपुर में अपना दूसरा ब्रांड ‘मिर्ची लव’ लॉन्च कर दिया है। मिर्ची लव इन शहरों में ईएनआईएल का दूसरा स्टेशन होगा। नया ब्रांड जल्द ही पुणे, हैदराबाद, लखनऊ, कानपुर व नागपुर शहर में भी पेश कर दिया जाएगा।

रेडियो मिर्ची टीवी टुडे के ओए एफएम स्टेशनों की विज्ञापन बिक्री का ज़िम्मा संभालेगी

ईएनआईएल पहली सितंबर से टीवी टुडे नेटवर्क के तीन एफएम रेडियो स्टेशनों – नई दिल्ली, मुंबई व कोलकाता की विज्ञापन बिक्री का कामकाज संभाल लेगी। टीवी टुडे नेटवर्क ने इस मकसद के लिए ईएनआईएल के साथ एक समझौता किया है।

एचटी मीडिया व डीबी ग्रुप ने एफएम रेडियो में किया विज्ञापन बिक्री गठजोड़

HT-Media-and-DB-Group

एफएम रेडियो क्षेत्र में एचटी मीडिया और दैनिक भास्कर ग्रुप ने अपनी तरह की पहली व खास साझेदारी में अपने एफएम रेडियो स्टेशनों फीवर एफएम और माई एफएम के विज्ञापन बिक्री के कामों को साथ मिलाने का फैसला किया है।