लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

बीबीसी वर्ल्डवाइड ने हांगकांग में अपने चैनल व ब्रांड माई टीवी सुपर पर पेश किए

मुंबई: बीबीसी वर्ल्डवाइड ने हांगकांग में अपने पांच चैनलों व ब्रांडों को लॉन्च करने के लिए टीवीबी के साथ एक करार की घोषणा की है।

बीबीसी फर्स्ट, बीबीसी लाइफ स्टाइल, बीबीसी अर्थ, सीबीज़ और बीबीसी वर्ल्ड न्यूज़ माई टीवी सुपर (myTVSuper) पर अब उपलब्ध है। यह टीवीबी की नई सब्सक्रिप्शन सेवा है जो एक ऐप्प के रूप में सेट-टॉप बॉक्स, मोबाइल और टैबलेट पर उपलब्ध है।

मायटीवीसुपर के सभी सब्सक्राइबर अब बीबीसी अर्थ, बीबीसी लाइफ स्टाइल, बीबीसी वर्ल्ड न्यूज़ और सीबीज़ चैनलों को लाइवस्ट्रीम कर सकते हैं और साथ ही माई टीवी सुपर ऐप्प के माध्यम से बीबीसी फर्स्ट को ऑनलाइन मांग पर देख सकते हैं। बीबीसी अर्थ, बीबीसी लाइफस्टाइल और सीबीज़ से चुनिंदा कार्यक्रमों को ग्राहकों 14 दिनों के कैच-अप प्रोग्राम के तहत देख पाएंगे।

बीबीसी वर्ल्डवाइड के ग्रेटर चाइना के जीएम केल्विन याउ ने कहा, “हम उत्साहित हैं कि बीबीसी के प्रोग्रामिंग की गुणवत्ता, विविधता और गहराई दिखाते हमारे 5 ब्रांडेड चैनल और सेवाएं अब माई टीवी सुपर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। हांगकांग बीबीसी वर्ल्डवाइड के लिए एक महत्वपूर्ण बाज़ार है और टीवीबी के साथ हमारी नवीनतम भागीदारी, एशिया में और अधिक दर्शकों तक हमारी शानदार गुणवत्ता वाली प्रोग्रामिंग ले जाने की हमारी प्रतिबद्धता दर्शाती है।”

टीवीबी के जीएम फेलिक्स टो ने कहा, “बीबीसी की प्रीमियम टीवी कंटेंट डेलिवर करने में प्रतिष्ठा है और उसे दुनिया भर में व्यापक प्रशंसा प्राप्त है। हम हांगकांग में हमारे दर्शकों के लिए बीबीसी से उच्च गुणवत्ता का विविध कंटेंट पेश करते हुए उत्साहित हैं। हमें विश्वास है कि इस पेशकश पर बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।”