लाइव पोस्ट

इरोज़ नाऊ ने वोडाफोन के साथ डिस्ट्रीब्यूशन करार किया

मुंबई: इरोज़ इंटरनेशनल के ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म इरोज़ नाऊ ने टेलिकॉम सेवा प्रदाता वोडापोन इंडिया के साथ एक डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनरशिप की घोषणा की है। इसके तहत वो अपनी सेवाओं को वोडाफोन के साथ एकीकृत करेगा।

वोडाफोन प्ले एक ओटीटी एप्प है जो डिट्टोटीवी, हूक़ व हंगामा मूवीज़ जैसी अन्य ओटीटी सेवाओं से कंटेंट एग्रीगेट करता है। यह ओटीटी एप्प 31 दिसंबर तक सभी वोडाफोन ग्राहकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध है।

इस करार के बाद वोडाफोन के यूजर्स को इरोज़ नाऊ का प्रीमियम बॉलीवुड कंटेंट मिल जाएगा जिसमें हाउसफुल-3, ढिशूम, हैप्पी भाग जाएगी, बाजीराव मस्तानी और बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं।

इरोज़ नाऊ ने इसी तरह का करार रिलायंस जियो के साथ भी कर रखा है। उस करार के मुताबिक, इरोज़ नाऊ की सेवा अब जियो की ऑन-डिमांड मनोरंजन पेशकश में उपलब्ध हो जाएगी। इस पहल से उपभोक्ताओं को जियो के तंत्र के भीतर ही इरोज़ नाऊ का उपयोग करने की सहूलियत हो जाएगी।

इरोज़ डिजिटल की सीईओ ऋषिका लुल्ला सिंह का कहना है, “हमारी रणनीति का एक अहम हिस्सा प्लेटफॉर्म-निरेपक्ष है। हमें इस क्षेत्र की अग्रणी कंपनी वोडाफोन के साथ पार्टनर बनने की खुशी है। देश के बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन का साथ हमें अपने उपभोक्ता पहुंच को और बढ़ाने का अवसर देता है।”

इरोज़ नाऊ बॉलीवुड के साथ ही ऑडियो व गीतों के वीडियो का व्यापक संग्रह, टेलिविज़न कंटेंट पेश करता है। साथ ही वो युवा व समकालीन थीम के साथ ड्रामा सीरीज़ के रूप में अपना मौलिक कंटेंट भी पेश करता है। एप्प का कंटेंट 2जी, 3जी व वाई-फाई सेवाओं जैसे सभी माध्यमों से हासिल किया जा सकता है। यूज़र 4जी का उपयोग कर उसकी विस्तृत इंटरनेट क्षमता के दम पर देखने का सहज आनंद ले सकते हैं।

इरोज़ इंटरनेशनल में बिजनेस डेवलपमेंट के प्रेसिडेंट कुमार आहूजा का कहना है, “इरोज़ नाऊ दुनिया भर में 5.5 करोड़ पंजीकृत यूजर्स जुटा चुका है और उसके पास 13.2 लाख पेड यूजर्स हैं। हमारा मानना है कि वोडाफोन प्ले प्लेटफॉर्म के साथ हमारा एकीकरण ग्राहक जुटाने की हमारी रणनीति को और ज्यादा आवेग दे देगा।”

वोडाफोन प्ले को वोडाफोन के सब्सक्राइबरों के लिए टीवी शोज़ से लेकर नवीनतम फिल्मों व म्यूज़िक से संबंधित पसंदीदा कंटेंट की स्ट्रीमिंग का आनंद लने के एकल ठिकाने के रूप में डिजाइन किया गया है। वोडाफोन प्ले इसके साथ ही बहुत से पार्टनरों से ली गई हज़ारों फिल्मों व अन्य लोकप्रिय वीडियो का विशेष तौर पर क्यूरेट की गई लाइब्रेरी भी पेश करता है।

यह भी पढ़ें: