लाइव पोस्ट

हूक को सिंगापुर में काफी कम दाम पर किया गया लॉन्च

मुंबई: ऑनलाइन वीडियो-ऑन-डिमांड सर्विस हूक को सिंगापुर में लॉन्च किया गया है। यह 8.98 डॉलर प्रति महीने की कीमत पर उपलब्ध है।

सिंगटेल, सोनी पिक्चर्स टेलिविज़न और वॉर्नर ब्रदर्स के बीच एक संयुक्त उद्यम हूक भारत, फिलीपींस, थाईलैंड और इंडोनेशिया में पहले से ही उपलब्ध है।

हूक के सीईओ पीटर बिथोस ने कहा, “हम सिंगापुर वासियों के लिए एक फिल्म की टिकट की कीमत पर, उपलब्ध  सभी सेवाओं के मुकाबले हॉलीवुड, एशियाई और बच्चों के कंटेंट का सबसे बड़ा कैटलॉग लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह बेहतरीन विज्ञापन मुक्त फ्रीमियम वीडियो-ऑन-डिमांड सेवा है। 20,000 से अधिक टाइटल चुनने की सुविधा के साथ हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। हम सिंगापुर में हूक को शुरू करने में गर्व महसूस कर रहे हैं, और मानते हैं कि महीने-दर-महीने सिंगापुरी वासी इस पर हूक’ड हो जाएंगे।”

सिंगटेल के होम और उपभोक्ता सिंगापुर के एमडी गोह सियोउ इंग ने कहा, “हम सिंगापुर में हूक का स्वागत करते हुए खुश हैं। सिंगटेल हमारे ग्राहकों के मनोरंजन के अनुभव को बढ़ाने के लिए अपनी कंटेंट पेशकश का विस्तार करने के लिए उत्सुक है। वे हॉलीवुड की हिट फिल्मों के हूक के विशाल चयन, साथ ही फिल्मों और टीवी नाटकों के विकल्पों से खुश होंगे। एक ओटीटी वीडियो सेवा के रूप में, हूक, हमारे पे टीवी प्रोडक्ट के लिए एक अच्छा पूरक है, क्योंकि यह कई स्क्रीन पर मोबाइल डिवाइस, कंप्यूटर और टीवी उपलब्ध है।”