लाइव पोस्ट

युप्पटीवी ले आया ग्राहकों के लिए सीधी ऑपरेटर बिलिंग सुविधा

मुंबई: ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सेवा युप्पटीवी ने सीधी ऑपरेटर बिलिंग के लिए एसएलए डिजिटल से भागीदारी की है ताकि अपने उपभोक्ताओं को वह ऐसी सुविधा दे सके जिससे डिजिटल कंटेंट का भुगतान उनके फोन के बिल से वे सीधे कर सकें या उनके उपलब्ध प्रीपेड फोन क्रेडिट से काट सकें। हाल ही में युप्पटीवी ने केकेआर समर्थित एमेरल्ड मीडिया से 5 करोड़ डॉलर जुटाया है।

यह सुविधा अंतिम कड़ी के उपभोक्ताओं के लिए सब्सक्रिप्शन की प्रक्रिया आसान बना देगी और यह युप्पटीवी को विकासशील देशों में सक्रिय कर देगा और एक बहुत व्यापक ग्राहक आधार को लक्षित करने में मदद करेगा। एसएलए डिजिटल शुरू में प्रत्यक्ष ऑपरेटर बिलिंग के लिए जेइन बहरीन से युप्पटीवी को जोड़ा है और निकट भविष्य में अतिरिक्त मोबाइल ऑपरेटरों से जोड़ने की योजना बनाई है।

एसएलए डिजिटल कॉर्पोरेट संचार प्रबंधक एशली ओ केन ने टिप्पणी की, “दक्षिण एशियाई कंटेंट के सबसे बड़े प्रदाताओं में से एक युप्पटीवी के साथ साझेदारी से, एसएलए डिजिटल के हमारे आकर्षक नेटवर्क में इजाफा होगा। यह आकर्षक नेटवर्क हम प्रत्यक्ष ऑपरेटर बिलिंग जैसी डिजिटल सेवाओं के माध्यम से वैश्विक मोबाइल ऑपरेटरों को देते हैं।”

युप्पटीवी लाइव मनोरंजन और न्यूज़, टीवी शो, लघु वीडियो और फिल्में दक्षिण एशियाई आप्रवासी समुदायों के लिए भाषाओं की एक विस्तृत रेंज को कवर करते हुए, पेशकश की एक वैश्विक पहुंच रखता है।

उभरते बाज़ारों में इस कंटेंट के लिए स्मार्ट डिवाइसों की बिक्री में वृद्धि के साथ मांग भारी है। हालांकि, यहां क्रेडिट कार्ड की पैठ कम बनी हुई है। इसका मतलब यह है कि उपभोक्ताओं द्वारा इन सेवाओं के भुगतान के लिए कम ऑनलाइन क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल की संभावना है। प्रत्यक्ष ऑपरेटर बिलिंग उन्हें सब्सक्रिप्शन के लिए और इस सेवा के भुगतान के लिए एक आसान तरीका उपलब्ध कराता है।

युप्पटीवी के संस्थापक और सीईओ उदय रेड्डी ने कहा, “युप्पटीवी का विकास सबसे अच्छी टेक्नोलॉजी का उपयोग कर किया गया है। एसएलए डिजिटल के साथ साझेदारी से मोबाइल ऑपरेटर ग्राहकों को हमारी सेवा की प्रत्यक्ष ऑपरेटर बिलिंग जैसे एक सरल और सुरक्षित सोल्यूशन का उपयोग करने की सुविधा मिल जाएगी। इस रणनीतिक गठजोड़ के बाद, हम दक्षिण एशियाई आप्रवासी समुदाय के लिए सबसे अधिक ताज़ा कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”