लाइव पोस्ट

कलर्स इन्फिनिटी शुरू करेगा 11 जून से ऑन डिमांड पहल

मुंबई: अंग्रेज़ी का सामान्य मनोरंजन चैनल (जीईसी) कलर्स इन्फिनिटी 11 जून से ‘इन्फिनिटी-ऑन-डिमांड’ नाम की एक नई पहल की शुरूआत कर रहा है। इसके तहत दर्शकों को सप्ताहांत पर बिंज व्यूइंग के लिए अंतरराष्ट्रीय शो के भारतीय टीवी पर प्रीमियर के 12 सीज़न को चुनने का मौका मिलेगा।

चैनल ने विविध जॉनरों से 14 नए शो का चयन किया है। प्रत्येक सीरीज़ को इसकी वैश्विक लोकप्रियता के लिए चुना गया है। इनमें ‘मोज़ार्ट इन द जंगल’, ‘बेट्स मोटेल’, ‘लूसिफ़ेर’, ‘लेजेण्ड्स’, ‘पीकी बलाइन्डर्स’ जैसे अत्यधिक प्रशंसित टाइटल शामिल हैं।

चैनल के अनुसार, यह पहल दर्शकों को 12 सप्ताह के लिए हर सप्ताहांत में प्रीमियर शो पर पूर्ण नियंत्रण देगी।

यह विकल्प कलर्स इन्फिनिटी के सभी डिजिटल प्लेटफार्म पर उपलब्ध कराया जाएगा जहां दर्शक बस चैनल की वेबसाइट पर लॉगॉन कर अपनी पसंद पर क्लिक कर सकते हैं। दर्शकों को colorsinfinity.com/iod के लिंक पर तीन शो के विकल्प से चयन करने का एक साप्ताहिक विकल्प प्राप्त होगा।

सप्ताह का विजेता शो चैनल पर साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर हर बुधवार को घोषित किया जाएगा।

वायकॉम18 के वीपी और अंग्रेज़ी मनोरंजन में प्रोग्रामिंग प्रमुख हाशिम डिसूजा ने कहा, “’इन्फिनिटी-ऑन डिमांड’ के साथ हम अपने दर्शकों के साथ हमारे संबंधों को एक कदम आगे ले जा रहे हैं और नियंत्रण उनके हाथ में सौंप रहे हैं। वोटिंग की सूची में शो को ध्यान से चुना गया है और वे हमारे प्रोग्रामिंग में फिट होते हैं।”

चैनल इससे पहले इस तरह के शो की पहल ‘इंसटैंट प्रीमियर’ और भारत का पहला देसी अंग्रेज़ी सिंगिंग टैलेंट हंट ‘द स्टेज’ कर चुका है।

जून में कलर्स इन्फिनिटी अपने डिजिटल मीडिया पेज को अधिक इंटरैक्टिव मज़ेदार जगह में बदल देगा। इससे दर्शकों को वोटिंग से पहले शो को सैम्पल करने का मौका मिलेगा। अधिकतम वोटों के साथ शो आखिरकार कलर्स इन्फिनिटी और कलर्स इन्फिनिटी एचडी पर सप्ताहांत में एक के बाद एक प्रसारित किए जाएंगे।