लाइव पोस्ट

ज़ी टीवी शहरी + ग्रामीण एचएसएम में वापस नंबर 3 पर, ज़ी अनमोल ने गांवों में टॉप

कलर्स लगातार 5वें सप्ताह शीर्ष चैनल बना हुआ है। लेकिन स्टार प्लस ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी के साथ अंतर को कम किया है।

कलर्स लगातार चौथे सप्ताह हिंदी जीईसी में अव्वल, सोनी पल गांवों में दोबारा शीर्ष पर

सोनी पल ग्रामीण हिंदी भाषी बाज़ार में नंबर 1 हिंदी जीईसी है और शहरी + ग्रामीण बाज़ार में नंबर 3 पर है। शहरी + ग्रामीण में ज़ी टीवी एक पायदान नीचे चौथे स्थान पर चला आया।

ज़ी टीवी ऊपर गया नंबर 3 पर, कलर्स बना लगातार तीसरी बार शीर्ष का हिंदी ज़ीईसी

बीएआरसी के आंकड़ों के अनुसार 4 नवंबर को समाप्त हुए सप्ताह में हिंदी जीईसी के बीच ज़ी टीवी शहरी + ग्रामीण हिंदी भाषी बाज़ार में नंबर 3 पर आने के लिए एक रैंक ऊपर चढ़ गया। वहीं, कलर्स लगातार तीसरे सप्ताह भी शीर्ष पर बना रहा।

विकास गुप्ता ने एंड टीवी में फिक्शन प्रोग्रामिंग के प्रमुख के पद से दिया इस्तीफा

एंड टीवी के फिक्शन प्रोग्रामिंग के प्रमुख विकास गुप्ता ने अपना इस्तीफा दे दिया है। गुप्ता पिछले साल 1 सितंबर को चैनल में शामिल हो गए थे और बिज़नेस हेड राजेश अय्यर को रिपोर्ट कर रहे थे। उनका अपना एक प्रोडक्शन हाउस, लॉस्ट बॉय प्रोडक्शंस भी है।

सब टीवी ने ज़ी टीवी को पीछे किया, पहुंचा शहरी एचएसएम में तीसरे नंबर पर

ज़ी टीवी पांचवें स्थान पर खिसक गया है जो पिछले सप्ताह से दो रैंक नीचे है। कलर्स ने शहरी और शहरी + ग्रामीण एचएसएम में दूसरे सप्ताह लगातार अपना पहला नंबर बनाए रखा।

कलर्स आज से लॉन्च कर रहा है पौराणिक कथा पर आधारित शो ‘कर्मफल दाता शनि’

‘कर्मफल दाता शनि’ किसी भी मौजूदा शो की जगह नहीं आ रहा है। इसका स्लॉट अक्टूबर में ‘चक्रवर्ती अशोक’ के समापन के बाद से खाली पड़ा हुआ था। एक महीने से कलर्स इस स्लॉट को ‘शक्ति’ और ‘उड़ान’ के समय में 15-15 मिनट बढ़ाकर भर रहा था।

ज़ी टीवी ने 2016 में बनाए रखी सबसे आकर्षक मीडिया टीवी ब्रांड की छवि

स्टार प्लस 2015 का दूसरा सबसे आकर्षक मीडिया – टीवी ब्रांड था। लेकिन अब तीसरे स्थान पर फिसल गया है। एमटीवी ने इस साल 18वें नंबर से दूसरे नंबर पर छलांग लगाई है।

स्टार प्लस लाने जा रहा है गाने का नया रिएलिटी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’

अपने गैर-फिक्शन स्लॉट को मज़बूत बनाते हुए स्टार प्लस नया सिगिंग रिएलिटी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’ शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कलर्स ने 42वें सप्ताह में हिंदी जीईसी के सिंहासन से स्टार प्लस को उतारा

कलर्स के सीईओ राज नायक और उनकी टीम के लिए दिवाली इस बार जल्दी आ गई लगती है। वायकॉम18 के प्रमुख चैनल ने 18 हफ्तों के अंतराल के बाद हिंदी जीईसी का ताज पहना है।

एपिक चैनल के संस्थापक महेश समत डिज़्नी इंडिया में सिद्धार्थ रॉय कपूर की जगह

हिन्दी मनोरंजन चैनल एपिक के संस्थापक और एमडी महेश समत डिज़्नी इंडिया में लौट रहे हैं। महेश समत डिज़्नी इंडिया के प्रमुख के रूप में सिद्धार्थ रॉय कपूर की जगह लेंगे। वे भारत में डिज़्नी के सारे कारोबार (ईएसपीएन को छोड़कर) का प्रबंधन संभालेंगे।