लाइव पोस्ट

भारत-न्यूज़ीलैंड वनडे सीरीज़ बनी तीन साल में दो देशों की सर्वोच्च रेटिंग वाली भिडंत

मुंबई: स्टार स्पोर्ट्स ने बताया कि भारत-न्यूज़ीलैंड वनडे सीरीज़ पिछले तीन साल में सबसे ऊंची रेटिंग पाने वाली द्विपक्षीय एकदिवसीय सीरीज़ है।

इस सीरीज़ को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर 7397 हज़ार इम्प्रेशन मिले और इससे 6153 हज़ार इम्प्रेशन वाली भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे 2015 प्रतियोगिता सबसे ऊंची रेटिंग में दूसरे नंबर पर चली गई। अपने दर्शकों का पैमाना बढ़ाने के लिए ब्रॉडकास्टर ने नए रूप-रंग के ग्राफिक्स और विशेषज्ञ कमेंटरी पैनल लाकर, विभिन्न जगहों से विविध प्रशंसक आधार को जुटाया।

भारत की सरज़मीं पर ‘होम सीज़न ऑफ क्रिकेट’ की शुरुआत ‘हर सीज़न में एक्शन’ अभियान के साथ शुरू हुई थी।

Nitin-Kukreja-150x150स्टार स्पोर्ट्स के सीईओ नितिन कुकरेजा ने कहा, “क्रिकेट, सभी तरह के फॉर्मैट की टेलिविज़न प्रोग्रामिंग को पीछे छोड़ देता है और स्टार स्पोर्ट्स ने इस खेल को लगातार नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है।

भारत-न्यूज़ीलैंड वनडे सीरीज़ ने पिछले 3 साल में सबसे ज्यादा रेटेड द्विपक्षीय एकदिवसीय सीरीज़ के रूप में एक नया रिकार्ड स्थापित कर इस बात की पुष्टि की है कि इस देश में गुणवत्ता वाले क्रिकेट से कोई भी टक्कर नहीं ले सकता। भारत की ज़मीन पर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ क्रिकेट से भरा एक सीज़न बस शुरू होने वाला ही है, ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क इस खेल का सबसे व्यापक कवरेज कर भारत भर के क्रिकेट प्रेमियों को प्रसन्न करने के लिए प्रतिबद्ध है।”