लाइव पोस्ट

इंडिया टुडे ग्रुप के सीईओ आशीष बग्गा बनाए गए एनबीए के नए प्रेसिडेंट

मुंबई: न्यूज़ ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (एनबीए) के बोर्ड ने चालू वित्त वर्ष 2016-17 की बाकी अवधि के लिए टीवी न्यूज़ ब्रॉडकास्टर्स की सर्वोच्च संस्था के प्रेसिडेंट के रूप में इंडिया टुडे ग्रुप के सीईओ आशीष बग्गा को निर्वाचित किया है।.

India-Today-Group-CEO-Ashish-Baggaबग्गा, एबीपी न्यूज़ नेटवर्क के पूर्व सीईओ अशोक वेंकटरमाणी की जगह लेंगे जिन्होंने हाल ही में संगठन छोड़ दिया है। एनबीए बोर्ड की बैठक 22 नवंबर को आयोजित की गई थी।

टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एम के आनंद बतौर वीपी बग्गा की जगह लेंगे। जबकि एनडीटीवी ग्रुप के सीईओ और ईवीपी के वी एल नारायण राव आनंद की जगह में ट्रेज़रार के रूप में काम करेंगे।

एनबीए बोर्ड पर अन्य सदस्यों में इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा, टीवी18 ब्रॉडकास्ट के न्यूज़ के सीईओ और समूह के संपादक प्रभारी राहुल जोशी, ज़ी मीडिया कोरपोरेशन के एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर और सीओओ राजीव सिंह, न्यूज़24 की सीएमडी अनुराधा प्रसाद, मातृभूमि प्रिंटिंग और पब्लिशिंग के पूर्णकालिक डायरेक्टर एमवी श्रेयम्स कुमार और एबीपी न्यूज़ नेटवर्क के सीओओ और सीआरओ अविनाश पांडे शामिल हैं।