लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

सोनी वाह ने 44वें सप्ताह के दौरान फिर पकड़ा हिंदी फिल्म जॉनर में शीर्ष स्थान

शहरी + ग्रामीण एचएसएम में बीएआरसी के आंकड़ों के अनुसार सोनी वाह ने हिंदी फिल्म जॉनर में शीर्ष स्थान हासिल किया। 44वें सप्ताह में बीएआरसी के आंकड़ों के अनुसार पिछले सप्ताह के शीर्ष दो चैनल एक-एक रैंक नीचे चले गए।

फ्लाइंग जट्ट के प्रीमियर ने ज़ी सिनेमा के साप्ताहिक इम्प्रेशन 13.84% बढ़ाए

ज़ी सिनेमा पर 22 अक्टूबर को ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ के विश्व टीवी प्रीमियर ने हिंदी भाषी बाज़ार के शहरी व ग्रामीण इलाकों को मिलाकर कुल 98.4 लाख इम्प्रेशन हासिल किए हैं। ज़ी सिनेमा की रैकिंग भी बढ़ गई है और अब वो दूसरे स्थान पर आ गया है।

सोनी ले प्लेक्स एचडी ने डीटीएच और केबल नेटवर्क पर बढ़ाया डिस्ट्रीब्यूशन

शुरुआती फोकस सोनी ले प्लेक्स एचडी को सभी महानगरों में डिस्ट्रीब्यूट करने पर है। सौरभ याग्निक ने कहा कि दूसरे चरण में 10 लाख से अधिक टीवी देखने वाली आबादी वाले शहरों पर ध्यान लगाया जाएगा।

स्टार गोल्ड अपने लोगो के पिंक रंग से कर रहा है ‘पिंक’ के टीवी प्रीमियर को प्रमोट

स्टार गोल्ड अनोखे तरीके से फिल्म ‘पिंक’ के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर को बढ़ावा दे रहा है। मार्केटिंग रणनीति के हिस्से के रूप में, स्टार गोल्ड ने इस दौरान अपने चैनल के लोगो को गुलाबी रंग में बदल दिया है।

स्टार गोल्ड के दर्शकों की संख्या ‘मोहनजोदड़ो’ फिल्म की वजह से 27 प्रतिशत बढ़ी

स्टार गोल्ड के दर्शकों की संख्या ने ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के टीवी प्रीमियर के प्रसारण के कारण शहरी + ग्रामीण हिंदी भाषी बाज़ार में 41वें सप्ताह में 27.32% की छलांग लगाई। हालांकि दर्शकों की संख्या बढ़ने के बावजूद यह चैनल नंबर 4 पर ही अटका रहा।

एंड पिक्चर्स इस महीने फिल्मों से लेकर प्रीमियर व रॉक कंसर्ट का जखीरा पेश करेगा

एंड पिक्चर्स ने त्योहारी मौसम में नया जोश भरते हुए अक्टूबर महीने में एक के बाद एक फिल्मों का पूरा लाइन-अप पेश कर दिया है। चैनल इसके साथ ही कुछ फिल्मों के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर और एक रॉक कंसर्ट भी प्रसारित करने जा रहा है।

रिश्ते सिनेप्लेक्स 29 सितंबर को फ्री-टू-एयर चैनल के रूप में लॉन्च होगा ब्रिटेन में

रिश्ते सिनेप्लेक्स फ्री-टू-एयर चैनल के रूप में 29 सितंबर को ब्रिटेन में लॉन्च होगा। यह वायकॉम18 के पोर्टपोलियो से ब्रिटेन में शुरू होने वाला तीसरा चैनल होगा। इसे सितंबर महीने में ही अमेरिका और कनाडा में भी लॉन्च किया जाएगा।

सोनी मैक्स2 ने शेखर सुमन के साथ पेश किया ‘लाइट्स, कैमरा, किस्से’ का सीज़न-2

कार्यक्रम का दूसरा सीज़न हिंदी सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्मों के निर्माण के दौरान की कहानियों को उजागर करने का प्रयास करेगा। शेखर सुमन को एक बार फिर से इस शो के मास्टर कथाकार के रूप में लिया गया है।

ज़ी सिनेमालु के रूप में दक्षिण में अपना पहला फिल्म चैनल लाने जा रही है ज़ी एंटरटेनमेंट

तेलुगू दक्षिण भारत का पहला बाजार होगा जहां ज़ी एंटरटेरमेंट अपने जीईसी के पूरक के रूप फिल्म चैनल लॉन्च कर रही है। ज़ी सिनेमालु 18 साल के ऊपर के युवाओं पर लक्षित होगा। इसका झुकाव पुरुष दर्शकों की तरफ ज्यादा होगा। चैनल का चेहरा अभिनेत्री विद्युलेखा रमन को बनाया गया है।

सोनी मैक्स 2 ने बदली पुरानी टैगलाइन, नई टैगलाइन के साथ मार्केटिंग अभियान शुरू

सोनी मैक्स 2 ने अपने ताजा अभियान में चैनल के ब्रांड चरित्र को ताज़ा करते हुए ‘कुछ फिल्मों का जादू कभी कम नहीं होता’ की पुरानी टैगलाइन की जगह एक नई टैगलाइन ‘याद रहेगा’ का अनावरण किया है। इसका मकसद ब्रांड को आज के जीवन के हिसाब से ढालना है।