लाइव पोस्ट

एनडीटीवी गुड टाइम्स में एचडी फ़ीड पर विचार, ला सकता है को-ब्रांडिंग पार्टनर

मुंबई: एनडीटीवी अपने लाइफस्टाइल चैनल एनडीटीवी गुड टाइम्स के लिए एक हाई-डेफिनिशन (एचडी) फ़ीड लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

एनडीटीवी लाइफस्टाइल की सीईओ स्मिता चक्रवर्ती ने टेलिविज़न पोस्ट को बताया, “देखने के अनुभव की गुणवत्ता बहुत ज्यादा बेहतर है और कुछ क्लायंट एचडी पर ही विज्ञापित करना चाहते हैं तो इसलिए हम गंभीरता से इस पर विचार कर रहे हैं।”

किंगफिशर के बाहर निकलने के बाद, एनडीटीवी गुड टाइम्स, लाइफस्टाइल चैनल के लिए को-ब्रांडिंग पार्टनर के लिए बातचीत कर रहा है।

Smeeta-Chakrabartiस्मिता चक्रवर्ती ने टेलिविज़न पोस्ट को बताया, “हम क्लांयट के साथ एक को-ब्रांडिंग सौदे के लिए बातचीत कर रहे हैं।”

एनडीटीवी गुड टाइम्स ने 1 अप्रैल से किंगफिशर पक्षी वाला लोगो वापस खींच लिया है, जो शराब-एयरलाइन ग्रुप का मास्कट था।

एनडीटीवी गुड टाइम्स से गठबंधन के तहत, विजय माल्या ने पांच साल की अवधि में विज्ञापन पर 100 करोड़ रुपए खर्च करने की प्रतिबद्धता दिखाई थी।

समझौता फिर से और तीन साल के लिए नए सिरे से किया गया था। यह सौदा 31 मार्च 2016 को समाप्त हो गया।

वैश्विक चैनलों द्वारा स्थानीय कंटेंट के विस्तार या स्थानीय चैनलों के अधिग्रहण के संदर्भ में, उन्होंने कहा कि यह गतिविधि ब्रॉडकास्टर के खुद के बिज़नेस मॉडल की मान्यता है। स्मिता ने कहा, “हम विश्वास करने वाले और अनन्य और उच्च गुणवत्ता वाले भारतीय कंटेंट के स्थानीय स्तर पर निर्माण करने वाले सबसे पहले चैनल थे। यह अच्छा है कि वैश्विक चैनलों ने भी इसे मान्यता दी है।”

NDTV-Good-Times-new-logoलाइफ स्टाइल जॉनर में फूड के प्रभुत्व के बारे में, उन्होंने स्वीकार किया कि फूड हमेशा से पसंदीदा जॉनर रहा है। चक्रवर्ती ने कहा, “गुड टाइम्स ने शादियों को भी बहुत लोकप्रिय बना दिया है। हमारा शो ‘बैंड बाजा ब्राइड’ इस जॉनर को परिभाषित करता है। इसके अलावा वैलनेस एक जॉनर है जो बढ़ रहा है।”

मार्च में ब्रॉडकास्टर ने, एनडीटीवी गुड टाइम्स के लिए एक तमिल ऑडियो फ़ीड शुरू कर, क्षेत्रीय भाषा के बाज़ार में प्रवेश किया।

एनडीटीवी गुड टाइम्स तेलुगु और बंगाली सहित कई क्षेत्रीय भाषा के चैनलों पर नज़र रखे हुए है। उनका उद्देश्य लाइफ स्टाइल जॉनर का कंटेंट बहुत व्यापक दर्शकों को उपलब्ध करवाने का है।

युवा महानगरीय दर्शकों पर लक्षित, एनडीटीवी गुड टाइम्स फिटनेस और स्वास्थ्य, यात्रा, फूड और फैशन जैसे लाइफ स्टाइल जॉनर में शो के प्रसारण करता है।

एनडीटीवी गुड टाइम्स एनडीटीवी लाइफस्टाइल के हिस्से के रूप में सितंबर 2007 में शुरू किया गया था।