लाइव पोस्ट

राहुल शिवशंकर का न्यूज़एक्स से इस्तीफा, टाइम्स नाऊ में शामिल होने की चर्चा

टीवी न्यूज़ एंकर राहुल शिवशंकर ने न्यूज़एक्स के एडिटर-इन-चीफ का पद छोड़ दिया है। चर्चा है कि वे मुख्य संपादक के रूप में टाइम्स नाऊ में शामिल होंगे। टाइम्स नाऊ में चर्चा है कि वे चैनल के सबसे लोकप्रिय प्राइमटाइम शो ‘न्यूज़आर’ की मेजबानी करने के लिए अर्नब गोस्वामी की जगह लेंगे।

नोटबंदी ने साल के 45वें सप्ताह में न्यूज़ चैनलों को दिलाया बड़ा उछाल

शीर्ष हिंदी न्यूज़ चैनलों ने पिछले सप्ताह के मुकाबले 58.33% की वृद्धि दर्ज की। बीएआरसी के आंकड़ों के अनुसार 11 नवम्बर को समाप्त सप्ताह में अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनलों के दर्शकों की संख्या 16% बढ़ी है।

एनडीटीवी: डिजिटल बिजनेस दूसरी तिमाही में लाभ में, टीवी घाटे में, डेन से कैरेज़ करार

एनडीटीवी के डिजिटल सेगमेंट का शुद्ध लाभ 30 सितंबर 2016 को समाप्त तिमाही में 5 करोड़ रुपए रहा है। वहीं, टीवी बिजनेस का शुद्ध घाटा 15 करोड़ रुपए से 18 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है।

सन टीवी की विज्ञापन आय दूसरी तिमाही में मात्र 2% बढ़ी, शुद्ध लाभ 21.7% बढ़ा

सन टीवी की विज्ञापन आय साल भर पहले के 302.93 करोड़ रुपए से 2% बढ़कर 309.43 करोड़ रुपए हो गई। वहीं, सब्सक्रिप्शन आय साल भर पहले के 195.32 करोड़ रुपए की तुलना में 17% बढ़कर 228.55 करोड़ रुपए पर पहुंच गई।

सुप्रीम कोर्ट प्रसारण मंत्रालय के आदेश पर एनडीटीवी की अपील 5 दिसंबर को सुनेगा

एनडीटीवी के वकील फली एस. नरीमन ने कहा कि सरकार के आदेश पर स्टे लगाने की कोई तात्कालिक ज़रुरत नहीं है क्योंकि सरकार ने उसे खुद ही मुल्तवी कर दिया है। अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने भी सहमति जताई कि अब इस मामले में कोई तात्कालिकता नहीं है।

टीवी18 के न्यूज़ चैनलों का एकछत्र ब्रांड न्यूज़18 रखा जाएगा: अविनाश कौल

टीवी18 ब्रॉडकास्ट के सभी न्यूज चैनलों के लिए न्यूज़18 साझा ब्रांड रहेगा। नेटवर्क18 में रणनीति, उत्पाद व गठबंधन के प्रेसिडेंट अविनाश कौल ने टेलिविज़न पोस्ट को यह जानकारी दी।

मार्च-जून में 25 पे न्यूज़ चैनलों ने प्रति घंटे दिखाए 12 मिनट से ज्यादा विज्ञापन

जिन 25 न्यूज़ चैनलों ने 12 मिनट विज्ञापन समय सीमा को पार किया, उनमें से 8 चैनल अंग्रेज़ी व हिंदी के राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल हैं। बाकी क्षेत्रीय न्यूज़ चैनल हैं।

अविनाश पांडे को एबीपी न्यूज़ नेटवर्क के सीओओ पद पर प्रमोट किया गया

अविनाश पांडे पहले एएनएन के मुख्य राजस्व अधिकारी के रूप में कार्यरत थे और कंपनी के हिंदी न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ के सीओओ थे। वे एबीपी ग्रुप के कार्यपालक निदेशक अतिदेब सरकार को रिपोर्ट करेंगे।

एबीपी न्यूज़ नेटवर्क के सीईओ वेंकटरमाणी ने कंपनी छोड़ी

अशोक वेंकटरमाणी की कमान में एबीपी न्यूज़ नेटवर्क के चैनलों – एबीपी न्यूज़, एबीपी माझा और एबीपी आनंदा ने बाज़ार में अपनी-अपनी स्थिति को मजबूत बनाया। उनकी देखरेख में एबीपी अस्मिता के साथ कंपनी ने गुजरात में भी विस्तार किया।

सरकार ने एनडीटीवी इंडिया पर पठानकोट कवरेज़ के लिए एक दिन का बैन लगाया

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की अंतर-मंत्रालयी समिति ने हिंदी न्यूज़ चैनल एनडीटीवी इंडिया पर एक दिन का बैन लगा दिया है। आरोप है कि चैनल ने पठानकोट के आतंकी हमले की कवरेज़ के दौरान देश की सुरक्षा से समझौता किया।