लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

निखिल मधोक डिस्कवरी एशिया-प्रशांत में उत्पादों के प्रमुख, सीनियर वीपी बनेंगे

मुंबई: डिस्कवरी ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने एशिया-प्रशांत क्षेत्र में कुछ महत्वपूर्ण नियुक्तियों के साथ अपनी कॉरपोरेट नेतृत्व की केंद्रीय टीम को मजबूत कर लिया है।

अभी तक स्टार इंडिया में काम रहे निखिल मधोक को डिस्कवरी में सीनियर वीपी व उत्पादों का प्रमुख बना दिया गया है। वे कंपनी के उत्पाद समुच्चय के पुनर्विकास का नेतृत्व करेंगे और मजबूत निर्माता संस्कृति को आगे बढ़ाएंगे। वे भविष्य की डिजिटल पेशकश में लगी नवाचार टीम के साथ नजदीकी स्तर पर जुड़े रहेंगे।

Nikhil Madhok

मधोक जनवरी से अपनी नई भूमिका को संभालने जा रहे हैं।

वहीं, रेबेका केंट को बिजनेस रूपांतरण का वीपी बनाया गया है। वे बदलाव के प्रबंधन का काम देखेंगी और बिजनेस प्रक्रिया व परिचालन अनुकूलन का नेतृत्व करेंगी। वे लंदन में डिस्कवरी की वैश्विक बिजनेस संचालन टीम में सितंबर में शामिल हो चुकी हैं।

डेरेल चान क्षेत्रीय सलाहकार के वीपी के बतौर डिस्कवरी से जुड़ने जा रहे हैं। वे कानूनी दस्तावेज का प्रबंधन करेंगे, नए व्यवसायों की इक्विटी हिस्सेदारी में डिस्कवरी की बढ़ते पोर्टफोलियो के इर्दगिर्द मजबूत गवर्नेंस का पालन सुनिश्चित करेंगे ओर विदेश मामलों में समन्वय स्थापित करेंगे।

डेरेल अभी तक एक्सपीडिया में हैं और 1 फरवरी 2017 से डिक्सकवरी में शामिल होंगे। वे डिनकिन साइलो के साथ मिलकर काम करेंगे जो डिस्कवरी के विदेशी व सरकारी मामलों को संभालते हैं। डिनकिन हाल ही में एसओएस इंटरनेशनल से निकलकर डिस्कवरी के साथ जुड़े हैं।

करुण आर्य बतौर डायरेक्टर, कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस के प्रमुख के रूप में उस समय कंपनी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जब वो अपनी महत्वाकांक्षी बदलावों और निवेश योजनाओं को लागू कर रही है। वे हाल ही में उबर से यहां जुड़े हैं।

नियुक्तियों पर टिप्पणी करते हुए डिस्कवरी नेटवर्क्स एशिया प्रशांत के प्रमुख व एमडी आर्थर बेस्टिंग्स ने कहा, “हम करारे फोकस के साथ हमारे मौजूदा क्षेत्र को फिर से तलाशने और एशिया भर में लिनियर से परे हमारे बिज़नेस को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। नई नेतृत्व वाली टीम के सदस्य अपने साथ मज़बूत उद्यम जोश और लीक से हटकर मानसिकता को ला रहे हैं। मैं इस क्षेत्र में हमारे प्रोडक्ट और बिज़नेस पोर्टफोलियो को फिर से परिभाषित करने के हमारे प्रयासों के बीच नई टीम का स्वागत करते हुए रोमांचित हूं।”

डिस्कवरी के एशिया प्रशांत मुख्यालय में नए अधिकारियों में नीलेश जवेरी (सीएफओ, कॉरपोरेट संचालन के एसवीपी), विनारदित कासीदित कोलासास्त्रासेनी (सीनियर वीपी नवाचार), जोनाथन मिल्स (कॉरपोरेट विकास के वीपी), करण पॉल (रणनीति के वीपी) और जिन टान (मानव संसाधन वीपी) शामिल हैं।