लाइव पोस्ट

शशि सुमित ग्रुप ने सीईओ के रूप में निखिल मीरचंदानी की नियुक्ति की

मुंबई: शशि सुमित ग्रुप ने अपने ग्रुप के सीईओ के रूप में मीडिया विशेषज्ञ निखिल मीरचंदानी को नियुक्त किया है।

अपनी नई भूमिका में, मीरचंदानी ग्रुप के बिज़नेस का संचालन और विस्तार योजनाओं का कामकाज संभालेंगे।

Nikhil-Mirchandaniइस भूमिका से पहले, मीरचंदानी हूप एंटरटेनमेंट से जुड़े थे। हूप की स्थापना 2012 में मीरचंदानी ने की है।
मीरचंदानी का अनुभव 20 से ज्यादा सालों का है। उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न, टर्नर इंटरनेशनल, नेशनल ज्योग्राफिक चैनल और स्टार इंडिया सहित प्रमुख नेटवर्क के साथ काम किया है।

मीरचंदानी एनजीसी नेटवर्क और फॉक्स इंटरनेशनल चैनल्स के दक्षिण एशिया के लिए पांच साल तक एमडी रहे। उसके बाद वे स्टार वन के ईवीपी और जीएम के रूप में स्टार में शामिल हो गए। उसके बाद उन्होंने हूप एंटरटेइनमेंट शुरू किया जो ब्रांडेड और डिजिटल कंटेंट सोल्यून में लगा उद्यम है।

शशि सुमित ग्रुप के संस्थापक-निदेशक सुमित हुकुमचंद मित्तल ने इस नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मैं शशि सुमित ग्रुप परिवार में निखिल मीरचंदानी का स्वागत करते हुए खुश हूं और निश्चिंत हूं कि वे हमारे बिज़नेस मॉडल के अनुरूप अनोखे सोल्यूशन लाने में कामयाब होंगे।”

मीरचंदानी ने कहा, “शशि सुमित ग्रुप एक शानदार ब्रांड है और उन्होंने बिज़नेस और क्रिएटिव दोनों क्षेत्रों में शानदार काम किया है। यह मेरे लिए बहुत गर्व और सम्मान की बात है कि मैं इस कद के एक ब्रांड के लिए मेरे रणनीतिक कौशल और सालों के अनुभव का लाभ उठा पाउंगा। मैं विकास के अगले चरण में संगठन का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं।”