लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

सोनी मैक्स 2 ने बदली पुरानी टैगलाइन, नई टैगलाइन के साथ मार्केटिंग अभियान शुरू

मुंबई: सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएनआई) के हिंदी फिल्म चैनल सोनी मैक्स 2 ने अपने ताज़ा अभियान में चैनल के ब्रांड चरित्र को ताज़ा करते हुए ‘कुछ फिल्मों का जादू कभी कम नहीं होता’ की पुरानी टैगलाइन की जगह एक नई टैगलाइन ‘याद रहेगा’ का अनावरण किया है।

इस अभियान का उद्देश्य प्रेरणादायक मूल्यों और प्रतिष्ठित फिल्मों के कंटेंट के साथ आज के दर्शकों के जीवन को समृद्ध बनाने के ब्रांड के वादे का पुनर्जीवित करना है।

दो छोटी टीवीसी में इन यादगार फिल्मों का जादू और आज भी लोगों के जीवन पर प्रभाव डाल सकने की क्षमता को हाइलाइट किया गया है। टीवीसी में दिखाया गया है कि कैसे लोग अपने जीवन में सरल पर सुंदर क्षणों का जश्न यादगार सिनेमा के ज़रिए मनाते हैं।

पहले टीवीसी में एक पारिवारिक जमावड़ा है जो युवा दंपती की शादी की सालगिरह मनाने इकट्ठा हुआ होता है और ढंग से न बोल पाने वाली पत्नी खूबसूरती से उसके पति के लिए सदाबहार रोमांटिक गाना ‘पहला नशा’ हाव-भाव से पेश करती है और उसे आश्चर्य चकित कर देती है ।

दूसरी टीवीसी में एक स्थायी रिश्ते की बात है, जिसमें एक पुरानी जोड़ी अपने पोतों के साथ एक हल्के-फुलके ढंग से युवा दिनों के अपने प्रेम प्रसंग की याद साझा करते हैं।

चैनल ने अपनी लायब्रेरी में ‘जूली’, ‘इक दूजे के लिए’, ‘खट्टा मीठा’, ‘घरौंदा’, ‘कस्मे वादे’, ‘आप की कसम’ जैसी क्लासिक अभूतपूर्व फिल्मों को जोड़ लिया है।

सोनी मैक्स और मैक्स 2 की मार्केटिंग और कम्यूनिकेशन की एसवीपी वैशाली शर्मा ने कहा, “अपने क्षेत्र में नेता होने के कारण मैक्स 2 ने बतौर ब्रांड वृद्धि की है और खुद के लिए मज़बूत दर्शक संख्या आधार बनाया है। नए अभियान की टैगलाइन, ‘याद रहेगा’ के साथ हम आइकनिक सिनेमा के जादू को सराहते हुए हमारे ब्रांड वादे को मज़बूत बनाने का उद्देश्य रखते हैं। दोनों टीवीसी निर्विवाद रूप से अच्छी कालातीत फिल्मों की पुरानी यादों को ताज़ा करती हैं और बताती हैं कि कैसे ये फिल्में अभी भी हमारे वर्तमान जीवन को प्रभावित करने की शक्ति रखती है। और अधिक मज़बूत लायब्रेरी के साथ, हमारी ब्रांड को ताज़ा करने के लिए यह एक एकदम सही समय है।”

डीडीबी मुद्रा द्वारा सोचे गए इस अभियान को 10 अगस्त को लॉन्च किया गया। चैनल ने चार सप्ताह के लिए सभी जॉनरों में एक विशाल टीवी प्लान की योजना बनाई है। मार्केटिंग की योजना में अगले एक महीने तक चलने वाला प्रिंट और डिजिटल अभियान भी शामिल है।