लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स करेगा स्पेनिश कप का अनन्य प्रसारण 15 और 18 अगस्त को

मुंबई: सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएनआई) के खेल क्लस्टर में बार्सिलोना और सेविले के बीच खेले जाने वाले फुटबॉल मैच सुपरकोपा दे इस्पाना या कहें स्पेनिश कप का प्रसारण किया जाएगा।

स्पेनिश कप सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी पर अनन्य रूप से 15 और 18 अगस्त को दोपहर 1.30 बजे और 2.30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

सुपरकोपा दे इस्पाना एक दो मैचों वाला फुटबॉल मैच है जो 2015-16 के बार्सिलोना के लालीगा के मौजूदा चैम्पियन और 2015-16 के सेविले के कोपा डेल रे के रनर-अप के बीच खेला जाना है।

अपनी टीम को जीताने की उम्मीद रखने वाले खिलाड़ियों के कुछ बड़े नामों में सेविले से मेस्सी, बार्सिलोना से स्युआरेज और पिक और सेविले से रेयेस और कोक हैं। बार्सिलोना द्वारा सेविले को पिछले साल मई में कोपा डेल रे में फाइनल में अतिरिक्त समय में एक रोमांचकारी 2-0 की जीत से हरा दिए जाने के बाद, पहली बार फिर से सेविले बार्सिलोना के खिलाफ खेलेगा।

पिछला सीजन सेविले के लिए थोड़ा कमज़ोर रहा, इसलिए स्पेनिश दिग्गजों के खिलाफ अपनी हार का बदला लेने और इस आगामी सीज़न में एक धमाके के साथ वापस आने के लिए सुपरकोपा दे इस्पाना उनके लिए सही प्लेटफॉर्म हो सकता है।

स्पेनिश सुपर कप का पहला चरण सेविले में रेमोन सांचेज़ पित्ज़ुआन स्टेडियम में 15 अगस्त को खेला जाएगा और बार्सिलोना में कैम्प नोउ में 18 अगस्त को दूसरा मैच खेला जाएगा।