लाइव पोस्ट
चीन में शुरू हुआ दुनिया का सबसे ऊंचा पुल, 14.40 करोड़ डॉलर से बना
नोटबंदी को लेकर तृणमूल कांग्रेस का पीएम मोदी पर कटाक्ष- 'उम्मीद है कल बड़ी घोषणा करेंगे'
सीतापुर में यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, बचाव कार्य जारी
झारखंड में कोयला खदान के अंदर फंसे मजदूर, 10 शव निकाले गए
दिल्ली हाई कोर्ट ने शादियों के लिए बैंक खाते से 2.5 लाख रुपए निकालने के खिलाफ याचिका खारिज़ की
संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों का हंगामा जारी
घोषित काले धन पर लगेगा 50% टैक्स, लोकसभा ने आयकर अधिनियम में संशोधन पास किया

स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट एचडी अब डीपीओ को जुलाई 2017 तक फ्री में उपलब्ध

मुंबई: स्टार इंडिया 31 जुलाई 2017 तक अपने प्रमोशनल ऑफर के हिस्से के रूप में डीटीएच और केबल टीवी ऑपरेटरों से अपने हाल में लॉन्च एचडी खेल चैनल स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट एचडी1 और एचडी2 के लिए किसी भी प्रकार का सब्सक्रिप्शन शुल्क नहीं लेगा।

10 अगस्त को शुरू किए गए स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट एचडी 1 और एचडी2 को रेफरेंस इंटरकनेक्ट ऑफर (रियो) पर 35 रुपए की कीमत पर दिया जा रहा है। स्टार का तेलुगू एचडी जीईसी मा एचडी भी प्रमोशनल ऑफर का हिस्सा है।

Star-Sports-select-HD-coverस्टार के एचडी बुके में 21 चैनल हैं और यह बुके रियो आधार पर 380.67 रुपए की कीमत पर दिया जाता है। हालांकि, प्रमोशनल ऑफर को ध्यान में रखते हुए बुके की कीमत 31 जुलाई 2017 तक 317.33 रुपए प्रति माह प्रति सब्सक्राइबर होगी।

प्रमोशनल ऑफर यह सुनिश्चित करेगा कि डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म ऑपरेटरों (डीपीओ) को नए चैनलों के लिए उनके एचडी सब्सक्राइबरों से अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन शुल्क लेने की जरूरत न पड़े।

स्टार के नए रियो के आधार पर, डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफार्म मौजूदा रियो बुके पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह छूट कंपनी को एलसीएन और एचडी चैनल की पैठ उपलब्ध कराने और उनके सब्सक्रिप्शन आधार पर निर्भर करेगी।

स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट एचडी1 और सिलेक्ट एचडी2 को, स्टार स्पोर्ट्स3, स्टार स्पोर्ट्स4 और स्टार स्पोर्ट्स एचडी4 के ब्रॉडकास्टर के स्वामित्व वाले गैर-क्रिकेट अंतरराष्ट्रीय खेल कंटेंट को ट्रांसफर कर बनाया गया है। ये दोनों चैनल प्रीमियर लीग, बुन्देसलीगा, ग्रैंड स्लैम टेनिस और फॉर्मूला 1 के लिए अनन्य गंतव्य होंगे।

अंतर्राष्ट्रीय खेल, स्टार स्पोर्ट्स और उनके कोपी एचडी चैनल पर 31 अक्टूबर तक उपलब्ध होंगे जिसके बाद स्टार स्पोर्ट्स एचडी चैनल इन इवेंट्स के लिए अनन्य गंतव्य बन जाएंगे।

गैर एचडी सब्सक्राइबर को 1 नवम्बर से इन इवेंट्स के लिए एक एचडी कनेक्शन लेने की ज़रुरत होगी। ब्रॉडकास्टर एक ऐसा देखने का अनुभव पेश करना चाहता है जिसमें अधिक मैच, परदे के पीछे की ज़्यादा गतिविधियां और गहराई से विश्लेषण हो। यह एचडी चैनल की उसकी प्रोग्रामिंग रणनीति का हिस्सा है। स्टार, 270 से अधिक मैचों तक प्रीमियर लीग के लिए टीवी कवरेज में भी वृद्धि करेगा।

स्टार की वीडियो-ऑन-डिमांड सेवा हॉटस्टार ने हाल ही में 199 रुपए के मासिक शुल्क सेवा के साथ इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के लिए एक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सेवा लॉन्च की है। यह सेवा एक महीने के लिए ट्रायल आधार पर फ्री में उपलब्ध है।