लाइव पोस्ट

बालाजी टेलिफिल्म्स अपनी ओटीटी सेवा चौथी तिमाही के शुरू में लाने को तैयार

बालाजी चालू वित्त वर्ष 2016-17 की चौथी तिमाही के शुरुआती हिस्से में अपनी ओटीटी स्ट्रीमिंग सेवा, ऑल्ट डिजिटल को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गई है। लॉन्च के वक्त कंपनी की कंटेंट लाइब्रेरी में क्यूरेटेड कंटेंट समेत 200 से ज्यादा घंटों की सामग्री रहने का अनुमान है।

दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश पर एसटीवी व महुआ के लाइसेंस बहाल किए गए

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने महुआ मीडिया और एसटीवी एंटरप्राइजेज के निरस्त किए गए लाइसेंस बहाल कर दिए हैं। दिल्ली हाई कोर्ट से उसे आदेश दिया था कि अगला आदेश आने तक इनके लाइसेंस बहाल कर दिए जाएं।

प्रसारण मंत्रालय ने नवंबर में तीन टीवी चैनल लाइसेंस दिए, सोनी को मिला एक

अक्टूबर में किसी भी टीवी चैनल को लाइसेंस न देने के बाद प्रसारण मंत्रालय ने नवंबर में तीन नए लाइसेंस जारी किए हैं। सोनी को पिक्स2 के लिए डाउनलिंकिंग लाइसेंस मिला है। नवदा क्रिएशंस का लाइसेंस रद्द कर दिया है और महुआ मीडिया के पांच व एसटीवी एंटरप्राइजेज़ के चार लाइसेंस बहाल हो गए हैं।

निखिल मधोक डिस्कवरी एशिया-प्रशांत में उत्पादों के प्रमुख, सीनियर वीपी बनेंगे

निखिल मधोक जनवरी से डिस्कवरी में अपनी नई भूमिका संभालने जा रहे हैं। वे कंपनी के उत्पाद समुच्चय के पुनर्विकास का नेतृत्व करेंगे और मजबूत निर्माता संस्कृति को आगे बढ़ाएंगे।

दक्षिण भारत के टीवी बाज़ार की खासियत व लटके-झटके अलग हैं हिंदी बाज़ार से

दक्षिण भारत में केवल सुबह के घंटों के दौरान एचएसएम की तुलना में अधिक दर्शक संख्या है। वहां हिंदी भाषी बाज़ार की तुलना में पहले टीवी देखना बंद कर देते हैं। फूड व बेवरेज दक्षिणी बाज़ार में केरल की वजह से सबसे ज्यादा देखी जानेवाली विज्ञापित श्रेणी है।

स्टार के अंग्रेज़ी फिल्म क्लस्टर पर 27 नवंबर को जंगल बुक, स्टार प्लस पर हिंदी में

‘जंगल बुक’ स्टार मूवीज़, स्टार मूवीज़ एचडी और स्टार मूवीज़ एचडी सिलेक्ट पर 27 नवम्बर को प्रीमियर की जाएगी। स्टार प्लस और स्टार प्लस एचडी पर फिल्म का हिंदी संस्करण का प्रीमियर रात 9 बजे उसी दिन होगा।

ज़ी टीवी शहरी + ग्रामीण एचएसएम में वापस नंबर 3 पर, ज़ी अनमोल ने गांवों में टॉप

कलर्स लगातार 5वें सप्ताह शीर्ष चैनल बना हुआ है। लेकिन स्टार प्लस ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी के साथ अंतर को कम किया है।

राघव बहल के ब्लूमबर्गक्विंट की पहली बाधा हटी, मिली एफआईपीबी की मंज़ूरी

राघव बहल के टीवी न्यूज़ उद्यम ने एक बड़ी बाधा पार कर ली है। एफआईपीबी ने क्विंटिलियन बिजनेस मीडिया को अपने इक्विटी शेयर ब्लूमबर्ग को जारी करने की अनुमति दे दी है। कंपनी को अब प्रसारण मंत्रालय से लाइसेंस मिलने का इंतज़ार करना होगा। उसके बाद वो नया बिजनेस न्यूज़ चैनल लॉन्च कर देगी।

ज़ी मीडिया अनिल अंबानी के बिग एफएम का 49% हिस्सा लेकर रेडियो बिजनेस में

ज़ी मीडिया के पास इस बिजनेस का बाकी 51% मालिकाना भी तीन साल की लॉक-इन अवधि के बाद खरीद लेने का विकल्प है। फिलहाल 49% मालिकाने का सौदा 1592 करोड़ रुपए में हुआ है।

विवेक भुटयानी ने स्टार इंडिया से इस्तीफा दिया, लाएंगे अपना ओटीटी उद्यम

स्टार इंडिया के वीपी और कंटेंट सेल्स व सिंडिकेशन के मुखिया, विवेक भुटयानी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उद्योग के सूत्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि वे ओवर-द-टॉप बिजनेस में अपना खुद का उद्यम शुरू करने जा रहे हैं।