लाइव पोस्ट

वीएच1 ला रहा है साल के बीच में ताज़ातरीन प्रोग्रामिंग

मुंबई: वीएच1 इस महीने अपने प्रोग्रामिंग लाइन-अप को ताज़ा करने के लिए एकदम तैयार है। साल 2016 में अब तक के सर्वश्रेष्ठ संगीत को लेकर वीएच1 शोकेस करने जा रहा है 2016 के वीएच1 के शीर्ष 50 वीडियो का छमाही संकलन।

वायकॉम18 में अंग्रेजी मनोरंजन प्रोग्रामिंग के प्रमुख, हाशिम डिसूजा ने कहा, “नए लाइन-अप का मकसद हमारे दर्शकों और प्रशंसकों, दोनों को देखने का संपूर्ण अनुभव देना है। इसमें हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। हम इन अतिरिक्त प्रस्तुतियों को लाने के लिए बेताब हैं, और हमें यकीन है कि दर्शक उनके लिए पेश की गई किस्म-किस्म की प्रोग्रामिंग को पसंद करेंगे।”

इस महीने के लिए वीएच1 की खास पेशकश:

मध्य-साल में 2016 के वीएच1 के शीर्ष 50 गाने

सबसे अच्छे गानों की होड़ जारी है। इसी बीच में वीएच1 ने सभी सुपर हिट गानों की सूची तैयार की है और दर्शकों के सामने साल के बीच की समीक्षा पेश कर रहा है। इन हिट गाने देनेवालों में रिहाना, ज़ायन, कोल्डप्ले और कई दूसरे शामिल हैं।

दर्शक 10 जुलाई को दोपहर और शाम 7 बजे देख सकते हैं कि ‘वीएच1 टॉप 50 सॉन्स ऑफ 2016 मिड-इयर’ में सबसे ऊपर कौन-सा गाना आता है।

ऑसम आफ्टरनून्स/ जबरदस्त दोपहर

चैनल दोपहर 3 बजे के बाद सोमवार से शुक्रवार तक टेलर स्विफ्ट के ‘बैड बल्ड’, ड्रेक के ’हॉटलाइन ब्लिंग’ और ऐसे तमाम अंतरराष्ट्रीय हिट गानों का प्रसारण करेगा।

वीएच1 ट्रेन्डिंग

‘वीएच1 ट्रेन्डिंग’ में भारत में सबसे तेज़ी से चल रहे गीतों को पेश किया जाता है। यह कार्यक्रम हर मंगलवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है।

वीएच1 पॉप प्रोफाइल्स

वहीं, ‘वीएच1 पॉप प्रोफाइल्स’ का प्रसारण हर शनिवार को रात 10 बजे किया जाता है। इसमें दर्शकों को स्टार बन चुके गायकों की कहानी उनके प्रमुख एकल हिट गानों के ज़रिए सुनाई जाती है। इस शो में शुरुआती प्रदर्शन से लेकर अब तक का उनका पूरा करिअर पेश किया जाता है। इसमें धमाल मचाने वाले एकल प्रदर्शन, कंसर्ट व बड़े लेबलों के साथ पेश किए गए गाने रहते हैं।

हिप हॉप हसल

‘हिट हॉप हसल’ का शो हिप-हॉप प्रेमियों के लिए है। उनको इसके तहत वीएच1 पर रोजाना हिट-हॉप कलाकारों के इंटरव्यू के साथ ही हिप-हॉप म्यूज़िक की दुनिया का ताज़ातरीन खबरें व अपडेट उपलब्ध कराए जाते हैं।

‘हिट हॉप हसल’ हर सोमवार से शुक्रवार शाम 6.30 बजे प्रसारित किया जाता है।

वीएच1 सेलिब्रिटी प्लेलिस्ट्स

‘वीएच1 सेलिब्रिटी प्लेलिस्ट’ चाहनेवालों को अपने पसंदीदा कलाकारों के ज्यादा करीब ले आता है उनके द्वारा तैयार की गई प्लेलिस्ट बजाकर। दर्शकों को अगर होज़ियर, एवी गाउल्डिंग, डेविड ग्यूएटा, मैरून 5 और ऐसे तमाम कलाकारों की प्लेलिस्ट सुननी हो तो वे 18 जुलाई को वीएच1 पर यह आनंद ले सकते हैं।